रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। रिया ने अब ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का दावा किया है जिन्होंने मामले की जांच के दौरान बिना किसी आधार के बयान दिए। रिया ने मीडिया से झूठा बयान देकर मामले की दिशा बदलने की कोशिश करने वाले पड़ोसी के खिलाफ सीबीआई से कार्रवाई करने का अनुरोध किया था। रिया को रितेश देशमुख का समर्थन मिला है।

सुशांत रिया को छोड़ने उसके घर आया था

रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई की विशेष टीम प्रमुख नूपुर शर्मा को लिखे पत्र में, रिया ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी डिंपल थवानी ने दावा किया है कि सुशांत 13 जून को उसके घर से उसे छोड़ने आया था। सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। उनका शव उनके घर पर पाया गया था।रिया ने वकील सतीश मनसिंद के माध्यम से सीबीआई को अपना पत्र दिया है। पत्र में आगे कहा गया है कि ऐसे मामले भारतीय दंड संहिता की धारा 203 (कथित अपराध को गलत तरीके से बताना) और 211 (अपराध का गलत विवरण देना) के तहत दंडनीय हैं, जिसमें सात साल तक की कैद की सजा है।

उन्हें 7 अक्टूबर को जमानत दी गई थी

ड्रग मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है। रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था और उसे 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दी थी। एनसीबी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया है। हालांकि, शौविक की जमानत नहीं दी गई है।

Related News