आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लंबे समय से न केवल उद्योग में बल्कि प्रशंसकों के बीच भी चर्चा में है। लेकिन अब यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल, गंगूबाई के परिवार ने फिल्म को वास्तविक जीवन की कहानी पर बनाए जाने पर आपत्ति जताई है। गांगुली के परिवार ने 22 दिसंबर को बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गंगूबाई की ओर से दर्ज मामले में अदालत ने तीनों को 7 जनवरी तक तलब किया है।

दरअसल, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस' पर आधारित बताया गया है। फिल्म की शूटिंग लगातार चल रही है और इस बीच गंगूबाई के परिवार से सवाल उठते रहे हैं। फिल्म में आलिया के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और प्रशंसकों ने भी उनके बारे में दिलचस्प प्रतिक्रिया दी। इस फिल्म के लिए 6.5 करोड़ रुपये की लागत से फिल्मसिटी में एक विशाल सेट तैयार किया गया है।

गंगूबाई, काठियावाड़, गुजरात से, बहुत कम उम्र में वेश्यावृत्ति में शामिल हो गई थी। मुंबई के माफिया वर्ल्ड के कई कुख्यात अपराधी गंगूबाई के ग्राहक थे। कामतीपुरा में, गंगूबाई ने बाद में देह व्यापार से जुड़ी महिलाओं के लिए कई महत्वपूर्ण सामाजिक कार्य किए। जिसके बाद यह इस क्षेत्र में बहुत प्रसिद्ध हो गया।

फिल्म को लेकर आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। कोरोना संकट के बीच शूटिंग शुरू करने वाली आलिया ने कहा, "टीम में शामिल होने की भावना अद्भुत है।" हर कोई सेट पर सावधानी बरत रहा है और हमने मान लिया है कि यह अब न्यू नॉर्मल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नच बलिए 9' की प्रतियोगी शांतनु बॉलीवुड में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से अपना करियर शुरू कर सकती हैं। खबरों के मुताबिक, शांतनु को फिल्म में आलिया भट्ट के साथ लिया गया है

Related News