अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी रिलीज हो गई है और यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है। 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी, फिल्म में अक्षय के साथ-साथ शरद केलकर और अब मिलिंद सोमन तीसरे लिंग की भूमिका निभाएंगे। उनका लुक अभी जारी किया गया है।

अक्षय के बाद मिलिंद बनेंगे किन्नर


मिलिंद सोम ने खुद की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह एक महिला की भूमिका में नजर आ रही हैं, आंखों में काजल और लंबे बालों के साथ नाक में काजल लगाए हुए हैं। साथ ही चेहरे पर ढेर सारा सिंदूर लगाया है। मिलिंद का यह लुक यूजर्स को उत्सुक बनाता है कि इस तस्वीर का क्या कहना है।

मिलिंद ने तस्वीर साझा कर ट्वीट किया और इसके जरिए नए प्रोजेक्ट के बारे में संकेत देने की कोशिश की। अभिनेता ने ट्वीट किया, "मैंने मुंबई के पास एक जगह पर कुछ दिन बिताए, अब मैं चेन्नई जा रहा हूं।" मुझे पता है कि यह होली नहीं है, लेकिन जब आपको कार्य करने का मौका मिलता है तो आपको प्रश्न पूछने का समय और स्थान नहीं मिलता है।



उल्लेखनीय रूप से, अभिनेता वर्तमान में अपनी नग्न छवि को लेकर विवादों में घिर गया है। उन्होंने हाल ही में अपने जन्मदिन पर एक नग्न तस्वीर साझा की, जो उनकी पत्नी अंकिता ने ली थी। जिसमें वह गोवा के बीच पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कारण मिलिंद के खिलाफ गोवा में शिकायत दर्ज की गई है।

Related News