मर्डर फेम अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अलग-अलग चीजों को लेकर काफी मुखर रहती हैं। बता दे की, अभिनेत्री बॉलीवुड की ए लिस्टर अभिनेत्रियों और अभिनेता के बारे में बोलने से कभी नहीं हिचकिचाते। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक्ट्रेस ने कई बार बॉलीवुड के दोहरे मापदंड और पाखंड को बेनकाब किया है. एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स और उनके नखरे के बारे में खुलकर बात की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मल्लिका के साथ काम करने से इनकार करने वाले ए लिस्टर अभिनेताओं के बारे में बोलते हुए, "सभी ए-लिस्टर नायकों ने मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया, क्योंकि मैं समझौता नहीं करूंगी। यह बहुत आसान है - वे अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं जिन्हें वे नियंत्रित कर सकते हैं और जो समझौता करेंगे उनके साथ। मैं वह नहीं हूं, मेरा व्यक्तित्व वह नहीं है। यदि नायक आपको 3 बजे फोन करता है और कहता है, 'मेरे घर आओ ', आपको जाना होगा, अगर आप उस सर्कल में हैं और अगर आप वह फिल्म कर रहे हैं। यदि आप नहीं जाते हैं, तो आप फिल्म से बाहर हैं।'

अभिनेत्री ने अपनी यात्रा के बारे में भी बताया और कहा, “मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की। मैंने अच्छी भूमिकाएं खोजने की कोशिश की। मैंने कुछ गलतियाँ कीं, जैसे हम सब करते हैं। कुछ भूमिकाएँ अच्छी थीं, कुछ इतनी अच्छी नहीं थीं। यह एक अभिनेता की यात्रा का हिस्सा है, मगर कुल मिलाकर यह शानदार रहा है।"

Related News