एंटरटेनमेंट डेस्क: मशूहर शहूर कॉमेडियन और गायिका सुगंधा मिश्रा के लिए आज का दिन बेहद खास है आज वह अपना 31वां जन्मदिन मना रही है 23 मई 1988 को जालंधर में जन्मी सुगंधा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती है आपकों बतादें की सुंगधा एक टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता भी हैं। वैसे इससे पहले सुगंधा कई कॉमेडी शोज और स्टेज पर अपना हुनर साबित कर चुकी हैं लेकिन कपिल शर्मा के शो से उन्हें प्रसिद्धि मिली थी। उसके बाद वह कई दिनों तक चर्चा में बनी रही आपकों जानकारी के लिए बतादें की इस शो में वह एक शिक्षिका विद्यावती का किरदार निभाती थी।


जन्मदिन पर आज हम आपकों उनसे जुड़ा किस्सा बतादें वर्ष 2018 की शुरुआत में कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो काफी सुर्खिया बटोर रहा था तभी एक समय ऐसा भी आया जब ये शो विवादों में घिर गया उस समय उनके शो की साथी रही सुगंधा मिश्रा ने कहा था कि कपिल स्टारडम को हैंडल नहीं कर पाए हैं और इस वजह से उनके साथ ऐसा हो रहा है आपकों बतादें की उस दौरान कपिल काफ ी मुश्किलों में घिर गए थे और बाद में उनका शो भी बंद हो गया था


एक इंटरव्यू में सुगंधा ने कपिल को लेकर कई बाते कही उन्होंने कहा की कपिल ने घरवालों को मनाकर ही इस इंडस्ट्री से जुड़े थे और यही वजह है कि उन्हें इतनी अपार सफलता मिली, लोगों ने जब भी मुझसे कपिल के बारे में पूछा कि वह कैसे इंसान हैं तो इसपर मैं बहुत गर्व से कहती थी कि वह अभी भी पहले की ही तरह हैं, वह अब भी लोगों की मदद करने में पीछे नहीं रहते दूसरों के बारे में सोचना उनकी प्राथमिकता है।
आपकों बतादें की सुगंधा सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा की फ ाइनलिस्ट रह चुकी हैं। उसके बाद कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जिसमें उन्हे खूब वाह वाही मिली लेकिन साल 2018 की शुरुआत में ये शो विवादों से घिरा गया जिसके बाद कपिल इस शो का संभाल नहीं पाए और वह बंद हो गया ।

Related News