खतरों के खिलाड़ी 12 में फैंस सेलेब्स का निडर अंदाज खूब देख रहे हैं. बता दे की, इस शो में टीवी स्टार्स ने शिरकत की है. टीवी की बहुओं के अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी नजर आ रहे हैं. कोरियोग्राफर हैं और मॉडल भी। मगर इन सभी सितारों में से कौन सबसे ज्यादा फीस भी ले रहा है? यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा बनने वाले सभी खिलाड़ी लोकप्रिय हैं, मगर उनमें रुबीना दिलाइक, सृति झा और शिवांगी जोशी जैसी टीवी की बहुएं हैं, जो एक अलग ही स्तर दिखा रही हैं. इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बता दे की, ये तीनों अभिनेत्रियां टीवी का बड़ा नाम हैं। खासकर रुबीना दिलाइक। रुबीना ने पहले सीरियल शक्ति के साथ अपना जलवा दिखाया, फिर बिग बॉस 14 से प्रशंसकों की बॉस महिला बनीं। बता दे की, बिग बॉस की जीत ने रुबीना को उनके प्रशंसक के साथ लोकप्रियता में वृद्धि भी दी। ऐसे में आपका भी यही अंदाजा होगा कि कलर्स का चेहरा और टीवी की मशहूर हीरोइन होने के नाते रुबीना सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी होने वाली हैं.

मगर चौंकाने वाली बात यह है कि ऐसा नहीं है। तो कौन है वो खिलाड़ी जिसे सबसे ज्यादा फीस भी दी जा रही है? वह सोशल मीडिया क्वीन जन्नत जुबैर हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आपकी पसंदीदा फुलवा, जिसका हर रील वीडियो वायरल हो रहा है, खतरों के खिलाड़ी 12 में सबसे ज्यादा फीस ले रहा है. शो की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट जन्नत जुबैर को एक एपिसोड के लिए 18 लाख मिल रहे हैं.

दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली खिलाड़ी भी रुबीना नहीं है। फैजल शेख यानी सबके चहेते मिस्टर फैजू को एक एपिसोड के लिए 17 लाख दिए जा रहे हैं। जिसके बाद रुबीना का नंबर आता है। रुबीना के एक एपिसोड के लिए 10-15 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। वहीं, शिवांगी जोशी को एक एपिसोड के लिए 15 लाख दिए जा रहे हैं। प्रतीक सहजपाल को हर हफ्ते 10 लाख फीस दी जा रही है। सबसे चौंकाने वाली फीस है कुमकुम भाग्य फेम सृति झा की। उन्हें एक सप्ताह के लिए 5 लाख का भुगतान किया जा रहा है।

Related News