नोरा फतेही कई कारणों से चर्चा में रहती है। वे कई बार अपने ड्रेसिंग सेन्स तो कई बार किसी अन्य कारण से लाइमलाइट में रहती है। वे एक बहुत शानदार एक्ट्रेस है और एक अच्छी डांसर भी है। उनके लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं।

हाल ही में वो एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में वो अपने जिम लुक में नजर आईं जिसमें उन्होंने एक स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी है। आप उनका जिम लुक देख कर हैरान रह जाएंगे। वे अपने हर एक लुक से लोगों को अपना दीवाना बनाना जानती है।

इस बात में कोई दोराहें नहीं है कि वे बेहद ही खूबसूरत है। नोरा को मुंबई में हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। वो हॉट पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग्स में नजर आई। उनके स्पोर्ट्स ब्रा में स्कूप्ड नेकलाइन और ब्रॉड स्ट्रैप्स थीं।

इस दौरान नोरा ने अपने बालों को स्लीक पोनीटेल में भी बाँधा। नोरा फतेही ने अपने इस सिंपल लुक के साथ छोटा कानों का स्टड्स कैरी किया और न्यूड पिंक लिप शेड और ग्लोइंग स्किन के साथ अपने इस लुक को पूरा किया।

नोरा ने अपने इस जिम लुक के लिए जो बैग कैरी किया था उसकी कीमत वाकई ज्यादा थी। दरअसल, नोरा का ये टोट एम्ब्रॉयडर्ड कैनवास बैग Chritian Dior ब्रांड का है, जिसकी कीमत 3, 000 डॉलर है। इसे आप भारतीय रुपए में बदलते हैं तो इसकी कीमत तकरीबन 2, 22, 435 रुपये हो जाती है।

Related News