बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने अद्भुत फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह कभी भी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। लोग उनके डांस के साथ-साथ उनके ड्रेसिंग स्टाइल के भी आदी हैं। नोरा फतेही एक बहुत लोकप्रिय फैशन फ्रीक है। लोग उनके डांस के साथ-साथ उनके ड्रैसिंग स्टाइल को भी कॉपी करते हैं। नोरा फतेही को कई बार साड़ी लुक में स्पॉट किया गया है। अगर आप भी साड़ी पहनने की शौकीन हैं तो नोरा फतेही से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को हाल ही में बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में गुलाबी रंग की साड़ी पहने देखा गया था। नोरा इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री को ग्रैंड फिनाले के खास मौके पर गुलाबी साड़ी में देखा गया। नोरा ने इस साड़ी को कमरिया स्टाइल में कैरी किया। इस साड़ी का स्टाइल नोरा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस साड़ी का पल्लू महीन कढ़ाई वाला होता है।

जिसे उसने बोटनेक मैचिंग कलर ब्लेज़ के साथ पहना था। अभिनेत्री ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। इससे पहले भी नोरा ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार में भाग लिया था। अभिनेत्री ने अवार्ड फंक्शन के लिए बनारसी सिल्क की साड़ी पहनी थी और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

इस साड़ी में नोरा फतेही किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को विंटेज लुक दिया है। नोरा इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नोरा फतेही हाल ही में लीव के लिए म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। इस वीडियो में नोरा के डांस और कमाल के एक्सप्रेशन को देखकर हर कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है। नोरा जल्द ही भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी।

Related News