नोरा फतेही बेहद ही खूबसूरत है और जब भी वह किसी भी ऑउटफिट में स्पॉट होती है तो चर्चा में जरूर रहती है। प्रिंटेड साड़ियों से लेकर सेक्विन साड़ी या यहां तक ​​कि सिल्क साड़ी तक में अभिनेत्री बेहद ही आकर्षक नजर आती है।

कल नोरा मनीष मल्होत्रा ​​​​की आइवरी और गोल्डन साड़ी में नजर आई। नोरा वेस्टर्न ऑउटफिट के समान ही इस साड़ी में भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी।


नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मनीष मल्होत्रा ​​​​की गोल्डन-आइवरी साड़ी में खुद का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मैं हूं तेरी माशूका शाउटआउट टू @rakulpreet आप अपने नए गाने में स्टनिंग लग रही हैं! दोस्तों इसे देखो!"

ऑफ व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी पहने नोरा फतेही अपनी खूबसूरत अदाओं से कहर ढा रही हैं. नोरा के चेहरे का ये नूर किसी को भी दीवाना बना सकता है.

गोल्डन, डीप-कट मटका-नेकलाइन ब्लाउज - जो कि साड़ी से ढका हुआ है, साड़ी को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करता है और उनके लुक को अलग लेवल पर ले जाता है।

लुक को और बेहतर बनाने के लिए - और हमें उससे और प्यार करने के लिए, नोरा फतेही ने सेंटर पार्टिंग और सॉफ्ट कर्ल के साथ एक ओपन हेयरडू चुना।

अपने मेकअप के लिए, अभिनेत्री ने न्यूड लिप्स, ब्लश, चमकदार आंखों के मेकअप को चुना। उन्होंने गोल्डन स्टेटमेंट रिंग, गोल्डन चूड़ियां और गोल्डन झुमके के साथ एक्सेसराइज़ किया।

Related News