लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री नोरा फतेही, जो हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में आइटम गीतों में अपने सिजलिंग डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं, को पड़ोसी देश बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक कार्यक्रम में प्रदर्शन करने से मना कर दिया गया है और इसका कारण शायद आपको चौंका देगा!

खैर, बांग्लादेश ने वित्तीय संकट के कारण अभिनेत्री को उसके लाइव प्रदर्शन से रोक दिया है। बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने सोमवार 17 अक्टूबर को एक नोटिस जारी किया, जिसमें नोरा को "वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से" प्रदर्शन करने से मना कर दिया। प्रदर्शन महिला नेतृत्व निगम द्वारा आयोजित किया गया था जहां भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया अभिनेत्री को भी कुछ पुरस्कार देने थे।

इस बीच नोरा वर्तमान में करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ डांस-आधारित रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के दसवें सीज़न को जज कर रही हैं। उन्होंने शो के नौवें सीज़न में भी भाग लिया, जो जुलाई 2016 से जनवरी 2017 तक प्रसारित किया गया था। अभिनेत्री झलक दिखला जा 9 में दसवें स्थान पर रही।

नोरा, जो पंजाबी गायक गुरु रंधावा के साथ रिश्ते में होने की अफवाह है, जिसके साथ उन्होंने दो संगीत वीडियो - नाच मेरी रानी और डांस मेरी रानी में अभिनय किया है, ने हाल के दिनों में कई बॉलीवुड आइटम नंबरों में अपने सेक्सी कर्व्स को दिखाया है। वे सत्यमेव जयते में दिलबर , स्त्री में कमरिया और सत्यमेव जयते 2 में कुसु कुसु में नजर आ चुकी है।

अभिनेत्री कॉमेडी-ड्रामा 100% में एक पूर्ण अभिनय भूमिका में दिखाई देगी, जो अगले साल रिलीज होने वाली है। रितेश देशमुख, शहनाज़ गिल और जॉन अब्राहम अभिनीत, फिल्म साजिद खान की नौ साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे है, क्योंकि फिल्म निर्माता पर 2018 में मीटू आंदोलन के दौरान कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

Related News