निक्की तंबोली पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। अब एक बार फिर निक्की का नया लुक चर्चा में आ गया है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है।

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियो में अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को साबित करने वाली निक्की तंबोली की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। तब से, उसने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की। बेशक उन्हें बहुत कम प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन जब भी निक्की पर्दे पर आती हैं तो लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं.

निक्की एक सोशल मीडिया सनसनी है
निक्की ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स और स्टाइल से लोगों के बीच खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने बेहद ही सिजलिंग फोटोशूट कराया है.


निक्की ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर
तस्वीरों में निक्की को पर्पल बैकलेस क्रॉप टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा सकता है। लुक को पूरा करने के लिए निक्की ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है।

इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। यहां निक्की बेबाकी से अलग-अलग किलर पोज दे रही हैं.


एक्ट्रेस ने बेबाकी से दिया सिजलिंग पोज
इन फोटोज में निक्की बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. चंद मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं. फैंस उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

Related News