लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री निक्की तंबोली ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 14 के माध्यम से प्रसिद्धि पाने से पहले दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

अब, अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भयानक अनुभवों में से एक को याद किया और बताया कि उनके एक निर्देशक द्वारा 'दुर्व्यवहार' किया गया था और इसे निक्की ने उनका 'सबसे खराब अनुभव' कहा। उन्होंने कहा कि वह घर आने के बाद बहुत रोई, हालांकि उन्होंनेउस व्यक्ति का नाम बताने से इनकार कर दिया।

निक्की ने पिंकविला के साथ अपने साक्षात्कार में बताया- "मुझे दक्षिण की मेरी एक फिल्म याद है, और निर्देशक मेरे साथ बहुत बुरा था। किसी अन्य अर्थ में नहीं, लेकिन वह सेट पर मेरे साथ सही व्यवहार नहीं कर रहा था। जो मेरे को-डांसर थे, वह मुझसे ज्यादा उनकी तारीफ़ कर रहा था। वह कह रहा था, 'कहां से आई है यार ये'",


यह पूछे जाने पर कि कोई उनके साथ ऐसा क्यों करेगा, तो अभिनेत्री ने कहा- "मुझे नहीं पता। सिर्फ इसलिए कि मैं शुरू में वह भाषा नहीं बोल सकती थी। मुझे कहना चाहिए कि वह सबसे बुरा था। मैं उसका नाम नहीं लुंगी, लेकिन वह सबसे खराब अनुभव था।"

अभिनेत्री ने उसी पोर्टल को बताना जारी रखा, "मैं आपको बता दूं, मैं घर आने के बाद भी रोई हूं, और मेरे माँ और पिताजी को भी इस बात की जानकारी है। मैं विदेश में शूटिंग कर रही थी, और मुझे उस निर्देशक ने इतना प्रताड़ित किया, कि मैं घर आई और बहुत रोई। लेकिन फिर भी, मैंने हार नहीं मानी क्योंकि मुझे पता था कि उसे इसका पछतावा होगा, और उसने मुझे आज भी मैसेज किया। टाइम चेंज होता है ना हर किसी का।"

जानकारी के लिए बता दें कि तंबोली अब तक तीन दक्षिण फिल्मों में दिखाई दी हैं, जिनका नाम है चिकती गाडिलो चिथाकोटुडु (तेलुगु), कंचना 3 (तमिल) और थिप्पारा मीसम (तेलुगु)।

Related News