निक्की तंबोली पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। अब एक बार फिर निक्की का नया लुक चर्चा में आ गया है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री निक्की तंबोली ने दक्षिण फिल्मों के बाद हिंदी संगीत वीडियो में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से खुद को साबित किया है। वह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। आज हर घर में उनकी एक खास पहचान है। परियोजनाओं के अलावा, उसने दुनिया भर के लोगों पर अपने शानदार प्रदर्शन का जादू चलाया है।

अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियों में आईं निक्की
फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं। वहीं निक्की अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक हर दिन देखने को मिलता है। समय के साथ निक्की भी बोल्ड होती जा रही हैं। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

एक्ट्रेस ने दिखाई मनमोहक अदाएं
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में निक्की को ऑरेंज टॉप और ब्लू जींस पहने देखा जा सकता है।

इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल करके खुला छोड़ दिया है। इस दौरान वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

निक्की तंबोली के अंदाज से फैंस हुए हैरान
तस्वीरों में निक्की बेबाकी से अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।इन फोटोज में निक्की बेहद हॉट लग रही हैं। चंद मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं। फैंस उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Related News