टीवी की जानी मानी अभिनेत्री निया शर्मा मनोरंजन जगत की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह आए दिन बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह पोल डांस करती नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज को देखकर उनके दीवाने हो रहे हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह बेहतरीन पोल डांस करती नजर आ रही हैं. वह धीरे-धीरे करते हुए सारे मूव्स ट्राई करती हैं जिसमें उनकी परफेक्शन साफ ​​नजर आ रही है। फैंस निया के पोल डांसिंग अंदाज से खफा हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं.

शख्स ने लिखा, शानदार। दूसरे ने लिखा आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। किसी ने टिप्पणी की, गोर्ज। साथ ही लोगों ने हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर कर निया की तारीफ की है। निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के लिए जानी जाती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस का दिल धड़कती रहती हैं. उनकी हर तस्वीर को लाखों में लाइक मिलते हैं।

निया शर्मा ने बताया था कि उन्हें भीख मांगने से लेकर अपने काम के लिए रोना पड़ता है। निया ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'आप अपना बंद काम करते हैं और अपनी पेमेंट की भीख मांग रहे हैं।

Related News