इंटरनेट डेस्क| ईशान खट्टर अभी हाल ही फिल्म धडक़ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। हालांकि यह उनकी दूसरी फिल्म है इससे पहले वो अपने भाई शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में चाइल्ड एक्टर के रूप में आ चुके है। लेकिन बतौर लीड एक्टर यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज का नाम हमेशा ही किसी दूसरे सेलिब्रिटी के साथ जोड़ा जाता है।

शाहिद कपूर की तरह उनके भाई ईशान खट्टर का भी नाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। मीरा कपूर से शादी करने से पहले शाहिद कपूर का नाम भी करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा जैसी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। तो चलिए आज हम आपको बताते है ईशान खट्टर का नाम बॉलीवुड की किन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

सारा अली खान और ईशान:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ के साथ अपनी बॉलीवुड शुरुआत के लिए तैयार हैं। कुछ समय पहले दोनों बहुत करीब थे और उनके डेटिंग की खबरें सामने आई थी। लेकिन जब उनके परिवार ने उन्हें दूर रहने के लिए कहा तो दोनों ने वैसा ही किया।

आयशा कपूर और ईशान:

आयशा कपूर संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में नजर आई थी जिसके बाद वो प्रसिद्ध हो गई थी। ईशान खट्टर अपने भाई शाहिद कपूर की पार्टी में आयशा से मिले थे। दोनों पहले दोस्त बने और बाद में एक-दूसरे को डेट करने लग गए। लेकिन कुछ कारणों से दोनों अलग हो गए।

जान्हवी कपूर और ईशान:

20 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म धडक़ में दोनों की कैमेस्ट्री सबको पसंद आ रही है। दोनों शूटिंग के बाद करीब आ गए हैं। हालांकि दोनों की डेटिंग की खबरें सही है या गलत इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Related News