टीवी अभिनेत्री निया शर्मा और अभिनेता रवि दुबे को 2014 में 'जमाई राजा' नामक शो में एक साथ स्क्रीन पर देखा गया था और कुछ महीनों में यह शो इतना लोकप्रिय हो गया था कि यह तुरंत हिट हो गया। लगातार तीन सालों से छोटे पर्दे पर आने वाले इस शो के जरिए निया और रवि ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। टीवी शो 'जमाई राजा 2.0' 'जमाई राजा 2.0' का वेब स्पिन ऑफ जल्द ही आ रहा है। इस शो से लीड एक्टर्स का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें एक्टर रवि दुबे और निया शर्मा बेहद सिजलिंग अवतार में एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में, श्रृंखला की प्रमुख अभिनेत्री ने इन बोल्ड दृश्यों पर चुप्पी तोड़ी है। निया शर्मा को अभिनेता रवि दुबे के साथ 'जमाई राजा 2.0' में कई अंतरंग दृश्य करते देखा गया, जो काफी चर्चा में रहा। निडर अभिनेत्री ने वेब श्रृंखला पर बोल्ड दृश्यों के बारे में खुलकर बात की। निया ने कहा कि वह इन दृश्यों को करने में संकोच नहीं करती थीं। टाइम नाउ के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने रवि दुबे के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। बोल्ड सीन के बारे में निया ने कहा कि मैंने सब कुछ किया है। जाहिर है, मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पूरी तरह से सहज हूं।

अपने स्टार रवि दुबे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत गंभीर अभिनेता हैं। मुझे रवि के साथ किसी भी दृश्य का हिस्सा बनने में कोई समस्या नहीं थी। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो आपको कभी असहज महसूस नहीं कराते हैं।बता दें कि जमाई राजा 2.0 के दूसरे सीजन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। जमाई 2.0 मूल रूप से बेहद सफल छोटे पर्दे के शो जमाई राजा का डिजिटल रूपांतरण है, लेकिन इसमें दर्शकों की रुचि के अनुरूप महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं। 'जमाई 2.0 सीजन 2' में रवि दुबे और निया शर्मा ने अपनी मूल भूमिकाएँ सिद्धार्थ और रोशनी से निभाई हैं।

Related News