बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में हिमाचल प्रदेश से अपने पति आदित्य धर के साथ शादी के बाद मुंबई लौटी हैं और अब काम पर लौट आई हैं। हाल ही में मुंबई लौटे यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। यामी की अगली फिल्म 'ए थर्सडे' है, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी (यामी गौतम बैक टू वर्क)। कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग लंबे समय तक प्रभावित रही और फिर एक्ट्रेस अपनी शादी के चलते कुछ दिनों के लिए काम से दूर थीं। लेकिन, अब जब वह वापस मुंबई में हैं तो वह जल्द ही काम पर लौटने वाली हैं।

यामी गौतम ने शेयर की शादी की फ्रेश फोटोज, विक्रांत मैसी ने बताया राधे मां -  Bollywood News AajTak

फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'यामी गौतम का मुंबई में 20 दिन का शूटिंग शेड्यूल है, जिसे उन्हें पूरा करना है। इस शेड्यूल में यामी शुरू से अंत तक फिल्म की शूटिंग करेंगी। फिल्म में यामी एक्शन सीन भी करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह नॉर्मल सीन भी शूट करेंगी।' इसके बाद यामी अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

यामी गौतम के पास रॉनी स्क्रूवाला और आदित्य धर द्वारा निर्मित एक फिल्म भी है। जिसमें वह प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगी। इस साल के अंत तक फिल्मांकन शुरू होने की उम्मीद है। जबकि आदित्य धर 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' के प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। इसमें सारा अली खान और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में होंगे।

After marriage, Yami Gautam shared pictures of Mehndi, wrote- O dear one,  why worry? What is meant for you will always, always find you | शादी के बाद यामी  गौतम ने शेयर

यामी गौतम ने 4 जून को शादी का ऐलान कर फैंस को चौंका दिया था. उन्होंने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए हैं। यामी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी थी। शादी के बाद यामी हाल ही में अपने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौटी हैं। यामी गौतम ने बहन सुरीली गौतम के साथ अपनी शादी की एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी बहन को 'वन मैन आर्मी' बताया। तस्वीरों और वीडियो में सुरीली को यामी गौतम के कपड़े पहने देखा जा सकता है

Related News