बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों वेकेशन मोड में नजर आ रही हैं। वह मालदीव में शानदार छुट्टी बिता रही हैं। इस बीच, वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय है। जाह्नवी लगातार अपने फैंस के साथ अपनी शानदार वेकेशन फोटोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जो अब लगातार वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस सूरज की रोशनी में खड़ी नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

In Pics Janhvi Kapoor : नया लहंगा पहन शर्मा गईं जाह्नवी कपूर, बोल्‍ड  फोटोशूट की तस्‍वीरें वायरल

जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों पर हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव की छुट्टी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। वह इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा अली खान भी हाल ही में मालदीव पहुंची हैं जहां उनकी मां अमृता सिंह भी उनके साथ मालदीव पहुंची हैं। सामाजिक मीडिया पर इन फ़ोटो को साझा, अभिनेत्री "सूर्य से चुम्बन" लिखा था।

हाल ही में जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म में हमने राजकुमार राव और वरुण शर्मा को मुख्य भूमिकाओं में देखा। फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। लॉकडाउन में रिलीज होने के बाद भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया और निर्माताओं को बहुत फायदा हुआ।

Janhvi Kapoor Revealed About Her Wedding Plans Husband Will Wear Lungi -  बेहद अलग ढंग से शादी करेंगी Janhvi Kapoor, पति पहनेंगे लुंगी और केले के  पत्ते में लगेगा खाना | Patrika News

हमारी वैकेशन गर्ल जाह्नवी कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। जहां उनके फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं। खबर है कि अभिनेत्रियां बहुत जल्द अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। जहां करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में उनके साथ कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले थे। लेकिन अब कार्तिक को फिल्म से हटा दिया गया है। जिसके कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई है।

Related News