अक्षय कुमार जो अपनी फिल्मों की शूटिंग को जल्दी खत्म करने एवं साल में चार से पांच फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं पिछले कुछ महीनों से फिल्में नहीं कर सके हैं क्योंकि कोविड-19 के चलते देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ था। अब एक बार लोग बाहर जाने के बाद से अक्षय कुमार फिर अपनी शूटिंग पर लौट चुके हैं और जनवरी में अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार साल में चार से पांच फिल्मों को पूरा कर लेते हैं और अब जनवरी के महीने में वे अपनी नई फिल्म कृति सेनन के साथ करने वाले हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार कृति सेनन के साथ पहले हाउसफुल 4 की शूटिंग भी कर चुके हैं और दोनों में वह पहली बार साथ में नजर आए थे और अब दोनों एक बार फिर अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि मंगल पांडे में लीड रोल में अक्षय कुमार खुद होंगे और उनके ऑपोजिट कृति सेनन को रखा गया है इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर तरण आदर्श द्वारा दी गई है। समीक्षक तरण आदर्श ने लिखा है कि अक्षय कुमार और कृति सेनन एक्शन -कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जैसलमेर में जनवरी 2021 में शुरू करेंगे और यह शूट लगातार मार्च तक जारी रहेगी।

Related News