नेटफ्लिक्स की साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म काला का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया जिसका निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है। फिल्म में कई बेहतरीन कलाकार विभिन्न भूमिकाओं में दिखेंगे। मगर, इन सबके बीच नजर रहेगी दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल पर, जो इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में अपना करियर शुरू कर रहे हैं। फैंस में बाबिल को अभिनय करते हुए देखने का इंतजार है।

कई दशक पीछे ले जाएगी काला
काला के ट्रेलर के अनुसार, कहानी 30 के दौर की फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित है। कथाभूमि कोलकाता है। तृप्ति का किरदार एक बहुत बड़ी सिंगर का है, जो फिल्म के सह गायकों की फीस खुद तय करती है। निर्माताओं की लाइन तृप्ति के आगे लगी रहती है। फिर उसकी जिंदगी में एक अन्य गायक जगन की एंट्री होती है और उसके बाद उसके जीवन में भूचाल आ जाता है। साइकोलॉजिकल घटनाएं शुरू हो जाती हैं। इस रहस्मयी गायक के किरदार में बाबिल हैं। ट्रेलर की सबसे बड़ी खासियत संगीत है, जो उस दौर की याद दिलाता है और फिल्म के मिजाज को स्थापित करता है।


बुलबुल से मिली तृप्ति को पहचान
तृप्ति की यह चौथी फिल्म है। उन्होंने पोस्टर ब्वॉयज से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद लैला मजनू और बुलबुल में तृप्ति ने मुख्य भूमिकाएं निभायीं। नेटफ्लिक्स की ही फिल्म बुलबुल से उनके अभिनय को पहचान मिली। इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्टर एक्टर-वेब का फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड भी जीता।


फिल्म में स्वास्तिका मुखर्जी, अमित सियाल, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। गीतकार स्वानंद किरकिरे और वरुण ग्रोवर भी ट्रेलर में दिख रहे हैं। फिल्म एक दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। काला का निर्माण अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश ने किया है।

Related News