नेहा शर्मा के फैंस उन्हें देखकर हैरान हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार दिखाया गया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने देशभर के दर्शकों पर अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है. ऐसे में फैंस आज उनके हर प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसी वजह से एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स के लिए भी साइन किया जा रहा है। नेहा अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स की वजह से भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

नेहा शर्मा ने दी लेटेस्ट लुक की एक झलक
नेहा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अक्सर उनके पोस्ट में प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक देखने को मिलती है। इस बार एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक बार फिर एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला है.


बेहद हॉट लग रही हैं नेहा शर्मा
इन फोटोज में नेहा रेड एंड व्हाइट कलर की पैंट और शर्ट पहने नजर आ रही हैं. यहां अपना बोल्डनेस दिखाने के लिए उन्होंने शर्ट के सारे बटन खोलकर अपने ब्रैलेट लुक को फ्लॉन्ट किया है.

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. इस अवतार को दिखाते हुए उन्होंने कैमरे के सामने एक से एक कर पोज दिए हैं.


नेहा के लुक से दंग हैं सेलेब्रिटीज
अब कुछ ही देर में एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं. आम लोगों के अलावा सेलिब्रिटीज ने भी एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए खूब कमेंट किए हैं. वहीं अब तक इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी नेहा शर्मा
नेहा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्मों के अलावा वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी वेब सीरीज 'अवैध' को भी काफी पसंद किया गया है। इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'जोगीरा सा रा रा' को लेकर चर्चा में हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी।

Related News