लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ ने शादी करने के अपने अचानक फैसले से सभी को चौंका दिया। नेहा की शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली में उभरते स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से हो रही है, इससे पहले उनकी रजिस्टर्ड शादी 22 अक्टूबर को होगी। अब इन सबके बीच नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी और रोहनप्रीत की रोका की रस्मों का वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में नेहा रोहनप्रीत को ढोल की थाप पर नाचते हुए दिखा जा सकता है। दोनों ने फिर एक-दूसरे को गले लगाया। लुक्स की बात करें तो नेहा गुलाबी लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

गायिका ने अपने लुक को कम से कम मेकअप के साथ पूरा किया है। रोहन की बात करें तो वह सफेद और गुलाबी शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने गहरे गुलाबी रंग की पगड़ी बांधी है।

इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एक ढोल की थाप पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने फिर एक-दूसरे को गले लगाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- नेहू दा व्याह वीडियो कल रिलीज किया जाएगा। तब तक मेरे प्रशंसकों के लिए एक छोटा सा उपहार। यह हमारे रोका समारोह की एक वीडियो क्लिप है। मुझे रोहनप्रीत सिंह और उनका परिवार बहुत पसंद है।

इसके अलावा उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया आपको बता दें कि कल ही उनके द्वारा अपनी शादी की डेट अनाउंस की गई थी और इसे लेकर उनके फैंस अब काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Related News