कई लोकप्रिय गीतों के गीतकार 'एक प्यार का नगमा है', 'जिंदगी की ना टूटी', 'मैं ना भूलूंगा, इन चमेली को कोसोन को' में इन दिनों आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं 81 वर्षीय संतोष आनंद के पास कोई काम नहीं है और वह अपने बेटे की मौत के बाद पूरी तरह से टूट चुके हैं। वह हाल ही में टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी दर्दनाक कहानी बताई।

उनके कठिन जीवन की कहानी सुनने के बाद, शो की जज नेहा कक्कड़ भावुक हो गईं और संतोष की आर्थिक मदद करते हुए, उन्होंने 5 लाख रुपये देने की घोषणा की। संतोष आनंद इंडियन आइडल 12 में इस सप्ताह संगीतकार प्यारेलाल के साथ दिखाई देंगे। शारीरिक रूप से असहाय संतोष आनंद जीवन के इस पड़ाव पर अपने संघर्षों को साझा करेंगे। शो में, दर्शक उसे यह कहते हुए सुनेंगे कि अब बिल का भुगतान करना मुश्किल है। उनकी दर्दनाक कहानी सुनने के बाद, शो की जज नेहा कक्कड़ बन गईं।

नेहा ने उसे बताया कि वह किसी भी तरह से उसकी मदद करना चाहती थी क्योंकि वह भारतीय संगीत उद्योग का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। आर्थिक मदद करते हुए नेहा ने 5 लाख रुपए देने का वादा किया। इतना ही नहीं, नेहा ने इंडस्ट्री को अपना काम देने की अपील भी की। नेहा के अलावा, विशाल ददलानी ने भी संतोष आनंद से उनके लिखे गीतों के लिए कहा और कहा कि वह उन्हें रिलीज़ करेंगे।

Related News