सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और शो के होस्ट आदित्य नारायण पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के प्यार के चर्चे आजकल खूब हैं। इन दोनों की शादी को लेकर इंडियन आइडल शो में पिछले कुछ दिनों से जोरदार तैयारियां भी चल रही हैं।

इंडियन आइडल के आने वाले शो का प्रोमो आ चुका है। इस प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि आदित्य और नेहा स्टेज पर डांस कर रहे हैं। दोनों श्रीदेवी और अनिल कपूर के काटे नहीं कटती ये दिन रात गाने पर डांस करते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं दोनों बहुत ही रोमांटिक अंदाज में भी दिख रहे हैं। आदित्य नेहा को उठाकर आय लव यू कह रहे हैं। आदित्य और नेहा ने अपने प्यार का साफ इजहार किया है।


हालांकि ये माना जा रहा है कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के शादी का पूरा फॉर्मेट सिर्फ और सिर्फ ज्यादा टीआरपी पाने के लिए दिखाया जा रहा है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है कि नेहा और आदित्य की शादी होने वाली है। एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर गायक, आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में कुछ पॉजीटीव संकेत दिए थे। उन्होंने नेहा के बारे में कहा था कि नेहा बहुत ही अच्छी लड़की है। और वो गाना भी बहुत अच्छा गाती है।

Related News