मशहूर बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सुर्खियों में कदम रखा। आज गुरुद्वारा में दोनों शादी के बंधन में बंधे।

नेहा और रोहनप्रीत की शादी गुरुद्वारा में हुई
नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं
लंबे समय से शादी की चर्चा चल रही थी
लंबे समय से प्रतीक्षित पल आखिरकार गायिका नेहा कक्कड़ के जीवन में आया है। नेहा कक्कर और रोहनप्रीत ने शादी के बंधन में बंध गए। नेहा और रोहनप्रीत की शादी गुरुद्वारे में हुई। नेहा और रोहन की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत शादी में बेहद खूबसूरत आउटफिट में नजर आए।

विशेष रूप से, नेहा के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। दोनों को एक संगीत समारोह में एक साथ नाचते हुए भी देखा गया जिसका वीडियो भी वायरल हुआ।

नेहा ने सोशल मीडिया पर मेहंदी समारोह की तस्वीरें साझा की हैं। सोशल मीडिया पर लोग नेहा और रोहनप्रीत को सुपरहिट के रूप में दिखा रहे हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दोनों लंबे समय से सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं। हां, कक्कड़ ने हल्दी समारोह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि पूरी घटना को किसी पीले थीम में तैयार किया गया था। नेहा कक्कड़ ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ रोहनप्रीत भी पीले रंग के कुर्ते में सुपर स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं। हल्दी की रस्म के इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है।

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से प्रपोज़ किया और नेहा की एक तस्वीर में मेंहदी लगाते हुए नज़र आए। जिसमें वह आलोक की मेंहदी लगाती नजर आ रही हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना नेहू दा व्याह भी 21 तारीख को रिलीज़ किया गया था।

Related News