गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम ने मुंबई के पाली हिल में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर छापेमारी की। पता चला है कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में अनन्या का नाम सामने आने के बाद छापेमारी की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या को मुंबई ड्रग्स केस के सिलसिले में आज (21 अक्टूबर) दोपहर 2 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया गया है। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े अभिनेत्री से पूछताछ करेंगे। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अनन्या के घर से कुछ फोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं।

मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इस बीच, बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई 26 अक्टूबर को तय की, और एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट द्वारा जमानत को अस्वीकार कर दिया।


यह मामला न्यायमूर्ति एन.डब्ल्यू. खान के वकील सतीश मानेशिंदे के साथ सांब्रे शुक्रवार या सोमवार को तत्काल सुनवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, न्यायमूर्ति साम्ब्रे ने मामले को अगले मंगलवार को उठाने का फैसला किया और खान को पांच दिन और हिरासत में बिताने पड़ सकते हैं।

2 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स मामले के बाद, खान, मर्चेंट और धमेचा के साथ, पांच अन्य को हिरासत में लिया गया और 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया, और तब से पिछले 20 दिनों से हिरासत में है।

प्रारंभ में, उन्हें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर.एम. नेर्लिकर को 4 अक्टूबर तक, बाद में 7 अक्टूबर तक और फिर दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जो गुरुवार (21 अक्टूबर) को समाप्त हो रही है।

खान, मर्चेंट और धमेचा की तिकड़ी के अलावा, 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में नूपुर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर शामिल हैं, और बाद में एनसीबी ने इसी मामले में 12 और लोगों को गिरफ्तार किया।

Related News