बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम ने एक बार फिर गिरफ्तारी की है। वास्तव में एनसीबी के छापे के दौरान एक टीवी अभिनेत्री को रंगे हाथों पकड़ा गया है। दो ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार टेलीविजन अभिनेत्री और गिरफ्तार ड्रग पेडलर्स को कोकीन, एलएसडी, एमडीएमए और हैशिश के साथ उनके घरों और स्थानों पर एक छापे में मिले थे। एनसीबी ने पहले ही कई ड्रग पेडलर्स पर मुकदमा चलाया है।

सुशांत मामले की धीमी मुंबई पुलिस जांच के मद्देनजर, जब मामला सीबीआई को सौंपा गया था, तो मामले में एक ड्रग केस भी था, जिसमें एनसीबी की टीम अभी भी जांच कर रही है। दिवंगत अभिनेता सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को भी ड्रग्स मामले में लगभग एक महीने के लिए जेल में बंद किया गया था।

सुशांत के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि उसने मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया में लीक नहीं की थी। अदालत ने मामले में मीडिया ट्रायल के बारे में जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए टिप्पणी की कि मीडिया ध्रुवीकृत हो गया है, और यह कि इसे नियंत्रित करने की बात नहीं है, बल्कि इसके काम को संतुलित करने की बात है।

वही पिछले कुछ समय से इस मामले को लेकर लगातार नया मोड़ देखने को मिल रहे हैं वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी या आत्महत्या इस मामले से शुरू हुई जांच अब सिर्फ वृक्ष के मामले को लेकर अटक गई है हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट में यह बताया है कि जांच एजेंसियों ने यह मान लिया है और उसने भी यह कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं बल्कि उन्होंने आत्महत्या ही की थी।

Related News