नयनतारा ने गुरुवार सुबह चेन्नई के एक रिसॉर्ट में भव्य समारोह में निर्देशक विग्नेश शिवन से शादी की। नयनतारा ने इस खास मौके पर विग्नेश और उनके परिवार को कुछ भव्य उपहारों से सरप्राइज दिया। News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, नयनतारा ने विग्नेश के लिए 20 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है।

इस बंगले के लिए दस्तावेज कथित तौर पर पूरे हो चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बंगला विग्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है. नयनतारा ने विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को भी सॉवरेन गोल्ड ज्वैलरी के 30 पीस दिए हैं। स्टार ने अपने करीबी परिवार को कई उपहारों से नवाजा।

नयनतारा और विग्नेश की शादी एक हाई-प्रोफाइल समारोह था, जिसमें राजनीतिक और मनोरंजन जगत की कई प्रमुख हस्तियां शामिल थीं। एम.के. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन को आमंत्रित किया गया था। मुख्यमंत्री के अलावा आमंत्रित लोगों में रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित और कार्थी शामिल थे। समांथा रूथ प्रभु और विजय सेतुपति मेहमानों में शामिल थे।

माना जाता है कि नयनतारा भी एटली के जवान में शाहरुख खान के साथ अभिनय कर रही हैं, जिसे सुपरस्टार ने हाल ही में एक दिलचस्प टीज़र और पोस्टर के रोमांचक सेट के साथ प्रकट किया था।

Related News