अभिनेता नवाब शाह, जिन्हें पिछली बार टाइगर ज़िंदा है में देखा गया था, दो दशकों से उद्योग का हिस्सा हैं। अभिनेता ने हाल ही में नई दिल्ली में एक गुप्त विवाह समारोह में प्रेमिका पूजा बत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधे। एक मॉडल और अभिनेत्री पूजा बत्रा ने 1993 में फेमिना मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद ख्याति प्राप्त की और बाद में अनिल कपूर और तब्बू के विपरीत विराट में उनकी भूमिका के लिए पहचानी गईं। 5 जून को, दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते का खुलासा किया और अब, एक महीने बाद, दोनों ने आधिकारिक रूप से शादी कर ली है! एक डिजिटल प्रकाशन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने चार महीने तक डेटिंग करने के बाद पूजा को एक अप्रत्याशित सेट-अप में अपने परिवार के सामने पेश किया!

“मैंने अपने परिवार के सामने उसे प्रपोज किया। यह बिल्कुल भी नियोजित नहीं था और यह अभी हुआ। यह हम दोनों के लिए भारी था। जब आप जानते हैं कि वह सही व्यक्ति है, तो आप उत्साहित हैं और जीवन जीने के लिए प्रेरित हैं। मैं उसे बताता रहता हूं कि हमारे पास कम समय है क्योंकि हमें एक साथ बढ़ना है और बच्चे भी हैं। हमें यात्रा करने की ज़रूरत है, हम पढ़ना और लिखना दोनों पसंद करते हैं, और जैसा कि हम कहते हैं, travel ज़िन्दगी चट्टी है ’इसलिए हम उन चीजों को क्यों नहीं करते हैं जो हमें पसंद हैं?” नवाब ने कहा।

उन्होंने यह भी बताया कि 20 वर्षों के बाद उनसे मिलना और फिर से जुड़ना जादुई लगता है, "यह हमारे मामले में काफी जादुई रूप से घटित हुआ क्योंकि वह लॉस एंजिल्स में at सैट समुंदर पार 'की तरह बैठी थीं। हम 20 साल पहले एक दूसरे को जानते थे और फिर हम फिर से जुड़ गए और कहीं न कहीं हमें लगा कि यह सबसे अच्छी बात है। मैं उससे स्पष्ट रूप से मिला था और जब वह एलए से वापस आ रही थी तो हमने फिर से मिलाया। हम हवाई अड्डे पर मिले थे और यह पहली बार था जब हम मिले थे और हमने एक साथ अधिक समय बिताना शुरू किया था और अब हम यहाँ हैं। "

अभिनेताओं ने हाल ही में अपनी दो शादियों, एक आर्य समाज शादी और एक निकाह से तस्वीरें पोस्ट कीं और दोनों समारोहों के दौरान वे अद्भुत लग रहे थे! पूजा ने शादी समारोह के बारे में एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए कहा, “नवाब और मैंने दिल्ली में प्रतिज्ञा की, जिसमें केवल हमारे परिवारों की उपस्थिति थी। हमारे प्रियजन हमसे पूछते रहे कि हम इसमें (विवाह) देरी क्यों कर रहे थे। मैं बस प्रवाह के साथ जा रहा था, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि वह वह आदमी है जिसके साथ मैं अपना शेष जीवन बिताना चाहता हूं, और इसके आगे देरी करने का कोई मतलब नहीं है। तो हम यहाँ हैं। हमारे पास आर्य समाज की शादी थी, और हम इस सप्ताह अपनी शादी को पंजीकृत करेंगे। ”

Related News