अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम आखिरकार विवादों के कारण बदल दिया गया है। इस फिल्म का नाम हिंदू संगठनों के निशाने पर आ गया है और अब इस फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बम' से बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया है। अब यह फिल्म 'लक्ष्मी' नाम से रिलीज होगी।

विवाद की शुरुआत फिल्म 'लक्ष्मी बम' के ट्रेलर से हुई। लोग फिल्म का बहिष्कार करने की बात कर रहे थे, जिसमें मांग की गई थी कि शीर्षक को बदल दिया जाए। फिल्म को गुरुवार को सेंसरशिप प्रमाणन के लिए भी भेजा गया था और इसकी स्क्रीनिंग के बाद सीबीएफसी के साथ चर्चा की गई थी। दर्शकों की भावनाओं को केंद्र में रखते हुए, इस फिल्म का शीर्षक 'लक्ष्मी' बनाने का निर्णय लिया गया है।

यहां यह उल्लेख किया जा सकता है कि श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को फिल्म के शीर्षक के बारे में एक कानूनी नोटिस भी भेजा था।

वही आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर लगातार विवाद चल रहा था जिसे लेकर इस फिल्म के निर्देशक एवं फिल्म मेकर्स काफी परेशान नजर आ रहे थे और वह किसी भी तरह से ज्यादा विवाद में नहीं जाना चाहते थे और इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अब फिल्म का नाम बदल दिया है और उन्हें उम्मीद है कि अब किसी भी तरीके का विवाद फिल्म के नाम को लेकर नहीं होगा।

आपको बता दें कि हाल ही में करणी सेना एवं अन्य हिंदू संगठनों द्वारा राजनेताओं एवं फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दी गई थी कि वह इस फिल्म का नाम बदल दे अन्यथा भारी विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

Related News