नागिन 6 बना रही है खबर और कैसे। शो का प्रोमो दो दिन पहले आउट हुआ है. नागिन सुपरहीरो का रूप लेंगी। देश पर एक पड़ोसी देश ने हमला किया है जिसने जैविक युद्ध छेड़ दिया है। संकट के इस दौर में नागिन ही एकमात्र उद्धारकर्ता है। प्रोमो को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं मगर इससे शो को लेकर उत्सुकता कम नहीं हुई है। रुबीना दिलाइक, सोनल वेंगुर्लेकर, माहिरा शर्मा और रिधिमा पंडित जैसे नाम चर्चा में हैं। नागिन 6 30 जनवरी 2022 को कलर्स पर आएगा।

शो की शूटिंग 22 जनवरी से मुंबई में शुरू होगी। प्रोडक्शन टीम ने एक दिन पहले पवई के सुवर्ण मंदिर में पूजा की. यह नाग देवता को समर्पित एक मंदिर है। नागिन के पहले सीजन की पूजा भी हुई। नागिन की शूटिंग क्लिक निक्सन स्टूडियो में होगी।

ईशान सहगल शो में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। मगर इसकी कोई पुष्टि नहीं है। नागिन भारतीय टीवी के टॉप शो में से एक है। एकता कपूर की फ्रेंचाइजी नवंबर 2015 में शुरू हुई थी और अब तक इसके पांच सीजन देखे जा चुके हैं।

पहले तीन सीज़न को अच्छी रेटिंग मिली, वहीं सीज़न चार और पाँच के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। दरअसल, सीजन 4 की कहानी बेहद बेतरतीब थी। इस बात को खुद एकता कपूर ने माना है। उस सीज़न में निया शर्मा और जैस्मीन भसीन मुख्य भूमिका में थीं। यहां तक ​​कि रश्मि देसाई को भी कैमियो के लिए लिया गया था। सीजन पांच के लिए, यह सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा ​​​​की केमिस्ट्री थी जिसने चाल चली।

Related News