बॉलीवुड डेस्क। इंडियन शकीरा के नाम से पहचाने जाने वाली बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ इस वक्त चर्चा में हैं। जिसका कारण हैं उनका उनके बॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली से ब्रेअकप। हालांकि दोनों के बीच ब्रेअकप की पुष्टि तो नहीं की जा सकती हैं लेकिन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि दोनों के बीच कुछ तो हुआ हैं जिसकी वजह से दोनों एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं।

खैर जो भी हो, निजी जिंदगी में उथल-पुथल के बाबजूद नेहा कक्कड़ से उनके फैंस हमेशा अच्छे गीतों की उम्मीद करेंगे। नेहा अपने गीतों के साथ-साथ अपने चुलबुल अंदाज से अक्सर लोगो को अपना दीवाना बना लेती हैं। मस्तमौला अंदाज और ख़ूबसूरती की मालकिन 29 वर्षीय नेहा की स्माइल के लाखों फैंस उन्हें निहारते रहते हैं। नेहा के अलावा उनके भाई टोनी कक्कड़ भी बॉलीवुड के जाने-माने गायक हैं। कई मौकों पर दोनों को एक साथ गुनगुनाते भी देखा जाता हैं।

नेहा कक्कड़ के नाम सेकंड हैंड जवानी, सनी सनी, मनाली ट्रांस और बद्रीनाथ की दुलहनिया जैसे लोकप्रिय सॉन्ग दर्ज हैं। बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली नेहा ने अपनी आवाज से अपना एक ख़ासा बड़ा फैंस वर्ग बना लिया हैं।

Related News