बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी रिलीज 'मुंबई सागा' को लेकर काफी उत्साहित हैं। जहां अभिनेता के साथ-साथ उनके प्रशंसक भी इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं। बता दें, हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'शोक मचेगा' रिलीज हुआ था। शोर मचाने के बाद, अब फिल्म 'डंका बाजा' का दूसरा गाना रिलीज किया गया है।

इस गाने में जॉन की काजल अग्रवाल के साथ जोड़ी अच्छी लग रही है। जॉन को मंदिर में खड़े होकर पूजा करते भी देखा जाता है। दर्शक फिल्म के इस नए गाने को सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे हैं। आप इस गाने का शानदार वीडियो भी देख सकते हैं। जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत फिल्म 'मुंबई सागा' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है।

फिल्म के ट्रेलर और गीत 'शोर मचगे' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब दर्शकों को बस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे प्रसिद्ध गैंगस्टर अमर्त्य राव उर्फ ​​डीके राव के वास्तविक जीवन पर आधारित बताया जाता है।

अमर्त्य राव के बारे में बहुत से लोग जानते हैं कि कैसे वह एक आम आदमी से मुंबई का एक प्रसिद्ध डॉन बन गए। हालाँकि, जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए आज हम इस सप्ताहांत विशेष कहानी लेकर आए हैं। इंटरनेट पर कई लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अमर्त्य राव कौन थे। तो आइए जानते हैं मुंबई के इस खूंखार गैंगस्टर की कहानी।

Related News