मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के रिश्ते का काम कई दिनों से चल रहा है. ऐसी खबरें थीं कि मृणाल ठाकुर अपने ऑन-स्क्रीन पति अरिजीत तनेजा को डेट कर रही हैं और अब इस जानकारी की पुष्टि हो गई है। कई मीडिया पोर्टल्स ने दावा किया है कि मृणाल और अरिजीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मृणाल और अरिजीत दोनों ही काफी सीरियस रिलेशनशिप में हैं.

वही दोनों के दोस्तों ने इस बात को छुपा रखा है और इस कपल ने भी अब तक इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है. इस साल 1 अगस्त को मृणाल का जन्मदिन था और इस खास मौके पर अरिजीत ने मृणाल के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए लव यू लिखा था. मृणाल ने एकता कपूर के टेलीविजन शो कुमकुम भाग्य में अरिजीत की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाई और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। अरिजीत कई मौकों पर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मृणाल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं।



ये खबर सामने आने के बाद से मृणाल और अरिजीत के फैंस काफी उत्साहित हैं. अरिजीत और मृणाल के फैंस भी दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. दोनों के करीबी कई स्टार्स ने भी इसे प्राइवेट रखा है। मृणाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में एक्ट्रेस फरहान अख्तर के साथ फिल्म तूफान में नजर आई थीं। वह जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट भी नजर आएंगी।

Related News