एंटरटेनमेंट डेस्क: मौनी रॉय बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली मौनी रॉय अपने फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती है, हाल में ही उन्होंने बोल्ड फ ोटोशूट कराया था। वहीं आपकों बतादें की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टेलीविजन में अपनी खास मुकाम पहुंचने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग छाप छोड़ रखी हैं।


मौनी सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है और हर थोड़े दिन में अपनी ख्ूाबसूरती फोटोज शेयर करती रहती है हाल ही में उन्होंने बोल्ड फ ोटोशूट कराया। जिनकी कुछ तस्वीरे भी मौनी राय ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मौनी काफ ी बेहद हॉट नजर आ रही थी। इन तस्वीरों में मौनी अपनी बैक फ्लॉन्ट करती भी नजर आईं। वैसे आपकों बतादें की फि ल्मों में मौनी के अभिनय का तो हर कोई कायल है अगर बात मौनी के फैशनसेंस की हो तो मौनी का ये स्टाइल भी बेहद लाजवाब रहा है यहीं वजह है की आजकल की कई यंग लड़कियां भी उनके स्टाइल को कॉपी करते नजर आते है


अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से डेब्यू करने वाली मौनी इस साल जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रोमियो वाल्टर में दिखी। फिलहाल मौनी अपने अपकमिंग फिल्मों के प्रोजेक्टों में बिजी चल रही है, लेकिन वह सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झड़ी लगाते हुए नजर आ ही जाती है। इन दिनों मौनी अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही है इसी के चलते मौनी बनारस पहुंची है जहां मौनी ने सबसे पहले अपना ग्लैमरस फोटोशूट दिया जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख्ूाब वायरल हो रही है इन तस्वीरों में मौनी पिंक कलर का सूट पहने हुए दिख रही है तिलमिलाती धूप में मौनी ने कई ग्लैमरस पोज देती भी नजर आ रही है।

Related News