भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने कातिलाना अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग भी है. वह अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर मोनालिसा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. घर-घर में उन्होंने अपने दम पर ही एक खास पहचान बनाई है। मोनालिसा ने न सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि छोटे पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग से पहचान बनाई है. वह अपने अभिनय के साथ-साथ अपने कातिलाना अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

मोनालिसा ने फिर खींचा ध्यान


पिछले कुछ समय से वह हिंदी टीवी शोज के जरिए घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है। आज उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. मोनालिसा भी अपने फैन्स से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपना एक नया अवतार शेयर करती रहती हैं।

भोजपुरी क्वीन ने बढ़ाई दिल की धड़कन


अब एक बार फिर मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. फोटोज में वह शोक रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है।

लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने सटल मेकअप किया है। खुले सीधे बाल और कानों में झुमके, गले में हार और हाथों में चूड़ियों के साथ मैचिंग लिपस्टिक शेड पहने मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

मोनालिसा ने जोड़ा बोल्डनेस का टच


इसके साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। मोनालिसा देसी अंदाज में बोल्डनेस का टच देती नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये है कल की फीलिंग्स (पिछले हुआ कल)'। इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। मोनालिसा के फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट्स में आग और दिल के इमोजी बनाए हैं.

इस शो में नजर आई थीं मोनालिसा


मोनालिसा आखिरी बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आई थीं। इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। इसके बाद अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Related News