शुक्रवार को बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग पूरी कर ली है। बता दे की, स्पाई थ्रिलर में वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट और बेलफास्ट अभिनेता जेमी डोर्नन भी हैं। नेटफ्लिक्स फिल्म का निर्देशन टॉम हार्पर ने ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर द्वारा लिखित एक स्क्रिप्ट से किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आलिया ने फिल्म के सेट से तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ अपडेट साझा किया। अविस्मरणीय अनुभव के लिए अपने सह-कलाकारों और निर्देशक को धन्यवाद दिया। "आज आपको याद किया .. अविस्मरणीय अनुभव के लिए मेरी पूरी टीम। मैं प्यार और देखभाल के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में रहने के दौरान पिछले महीने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने वाली भट्ट ने भी अपने पति रणबीर कपूर के घर वापस आने के लिए उत्साह व्यक्त किया। "मगर अभी के लिए .. मैं घर आ रही हूँ बेबी," उसने एक दिल वाले इमोजी के साथ लिखा।

गैडोट ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हम आपको पहले ही याद कर रहे हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भट्ट को एक चिल्लाहट भी दी। हार्ट ऑफ स्टोन, राचेल स्टोन (गैडोट) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक खुफिया ऑपरेटिव है, जो एकमात्र महिला है जो अपने शक्तिशाली, वैश्विक, शांति-रक्षक संगठन और अपनी सबसे मूल्यवान और खतरनाक संपत्ति के नुकसान के बीच खड़ी है। भट्ट ने इस परियोजना के लिए मई में फिल्मांकन शुरू किया था। उसके चरित्र के बारे में विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है।

हार्ट ऑफ़ स्टोन का निर्माण स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर द्वारा किया गया है, साथ ही मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस और जूली लिन और गैडोट और जेरोन वर्सानो के पायलट वेव बैनर के साथ। हार्पर, रूका और पैटी विचर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।

Related News