स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट में अपनी चुस्त-दुरुस्त फिल्डिंग के लिए पहचाने जाने वाले मोहम्मद कैफ पूरे विश्व में लोकप्रिय हैं। लेकिन इस बार मोहम्मद कैफ का नाम बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री कैटरीना कैफ से जोड़ा गया है। दोनों के बीच में आखिर रिश्ता क्या है ? इस बात को जानने के इच्छुक कई लोग होंगे। यह सवाल इसलिए भी लाजिमी हैं क्योंकि दोनों का सरनेम 'कैफ' हैं। चलिए जानते हैं पूरा मामला ...

हाल ही में मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर हैशटैग #Askkaif टैग के साथ अपने दोस्तों को सवाल पूछने के लिए कहा। ऐसे में उनके एक फैन ने उनसे बेहद अजीब सवाल पूछ लिया। मोहम्मद कैफ के ट्विटर पर उनके चाहने वालों ने कई बार सवाल किया, कि "क्या आप कैटरीना कैफ के रिश्तेदार लगते हैं" इस सवाल के जबाब में मोहम्मद कैफ ने बहुत ही चतुराई से शानदार जबाब दिया।

मोहम्मद कैफ ने कहा कि, मेरे और कैटरीना कैफ के बीच किसी भी प्रकार का रिश्ता नहीं है। मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हूं। लेकिन कैटरीना कैफ ने अपना सरनेम कैफ रखा? इस स्टोरी के हिसाब से तो कैटरीना का मेरे साथ कुछ तो रिश्ता है। आपको बता दे कैटरीना के पिता मोहम्मद कैफ भारतीय और माताजी ब्रिटिश थी। उन्हें साल 2003 में फिल्म 'बूम; से बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला।

Related News