कौन बनेगा करोड़पति का इस साल अशोक आज 14 वा सीजन शुरू हो चुका है और इस शो को लेकर लोगों में काफी उत्साह रहता है और इस शो की एक अलग ही फैन फॉलोइंग पूरे देश में देखी जाती है। आपको बता दें कि इस शो में आने के लिए और इस शो को देखने के लिए कहीं लोग उत्साहित नजर आते हैं। ऐसा ही उत्साह शो में एक व्यक्ति का देखने को मिला जब उस व्यक्ति ने शो में कैमरों के सामने ही अपनी शर्ट खोल दी।

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) की अपनी फैन फॉलोइंग है। ऐसे कई लोग हैं जो होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने "हॉट सीट" पर बैठने का मौका पाने का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए, जब मिस्टर बच्चन ने शो के 14वें सीजन में 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' क्वालीफाइंग राउंड जीतने वाले एक प्रतियोगी के नाम की घोषणा की, तो वह उत्साहित हो गया, उसने अपनी शर्ट उतार दी और उसे लहराना शुरू कर दिया। शो के निर्माताओं द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई क्लिप में इशारा देखा जा सकता है। उस व्यक्ति के कृत्य ने श्री बच्चन को हैरान कर दिया।

क्लिप की शुरुआत श्री बच्चन द्वारा विजय गुप्ता के नाम की घोषणा के साथ होती है, जिन्होंने 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' राउंड जीता और क्विज शो में सुपरस्टार के सामने बैठने के लिए तैयार थे। उत्तेजित श्री गुप्ता ने अपनी शर्ट उतारी, उसे हवा में फहराया और फिर अपनी पत्नी को हॉट सीट पर गले लगाने के लिए जाने से पहले उसे दर्शकों पर फेंक दिया।

ऐसी अगर आप की भी कोई दीवानगी कौन बनेगा करोड़पति के शो से जुड़ी हुई है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर बता सकते हैं और अगर आपकी किसी दोस्त को जानते हैं जो कौन बनेगा करोड़पति का फैन है तो उसके साथ यह खबर जरूर शेयर करें।

Related News