बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक, शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा आज (26 अगस्त) अपना 6 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए और अपने बर्थ से एक रात पहले मूवमेंट शेयर करते हुए एक फोटो शेयर की।

फोटो के बारे में बात करते हुए, एक गर्भवती मीरा एक सोफे पर बैठी थी और अपने पेट पर हाथ रखकर उसे देख रही थी। शाहिद उसकी गोद में मुंह फैलाए लेट गया और मीरा को चौड़ी निगाहों से देखने लगा। मीरा ने जहां प्रिंटेड पिंक और व्हाइट एथनिक वियर पहना था, वहीं शाहिद ने बनियान पहनी थी। शाहिद कपूर को उनकी गोद में लेटे हुए देखा जा सकता है क्योंकि फोटो में मीरा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

इस मनमोहक तस्वीर को साझा करते हुए मीरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "6 साल पहले, उस रात, इस पल... क्या आप पहले ही बाहर आ सकते हैं? और फिर अब तक की सबसे अच्छी चीज (स्पार्कल्स और रेड हार्ट इमोजी) हैप्पी बर्थडे।" जैसे ही फोटो लोगों की नजरों में आई तो उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने लिखा, 'ओह हैप्पी फैन्स ने भी मीशा को उनके छठे बर्थडे पर विश किया। एक यूजर ने यह भी लिखा, 'यह तस्वीर और उनका रिएक्शन भी बहुत पसंद आया।' एक अन्य कमेंट में लिखा था, 'क्यूट कपल।

इससे पहले मीरा ने गुरुवार को अपने मैनिक्योर की एक तस्वीर शेयर की थी। उसने लिखा, "गेंडा नाखून। मेरी बच्ची (जन्मदिन का केक) के लिए बस समय में #nailedit।"

मीशा की बात करें तो शाहिद और मीरा की पहली संतान हैं। दंपति ने 2018 में एक बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने अपने बेटे का नाम ज़ैन रखा। दोनों बच्चे बेहद प्यारे हैं, हालांकि शाहिद और मीरा दोनों ही अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने में कामयाब रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार गौतम तिन्ननुरी की जर्सी में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आए थे। वह अगली बार एक्शन थ्रिलर ब्लडी डैडी में दिखाई देंगे, जो फ्रांसीसी फिल्म नुइट ब्लैंच की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। वह प्राइम वीडियो की आगामी श्रृंखला फ़र्ज़ी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे।

Related News