अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे वे अपनी पत्नी अंकिता ठाकुर के साथ नजर आते हैं। यह वीडियो #FreeToLove कैंपेन का हिस्‍सा है। वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में मिलिंद कहते हुए नजर आते हैं कि उनकी पत्नी अंकिता उन्हें पापा कहकर बुलाती है। जी हाँ आपने सही सुना। ये एक प्रमोशनल वीडियो है जिसमे अंकिता और मिलिंद ने कमेंट्स के जवाब भी दिए। एक यूजर ने इस कमेंट किया था कि अंकिता को आपको पापा कहना चाहिए। इस पर मिलिंद ने हल्की सी मुस्कुराहट के साथ कहा कि वो कभी-कभी मुझे ऐसा कहती है।

अपनी और अपनी पत्नी की उम्र के फासले के बारे में भी मिलिंद ने जवाब दिया और कहा कि हमारी उम्र के बीच बड़ा फासला है। बता दें कि इन दोनों की उम्र में 26 सालों का फासला है। इस पर मिलिंद ने कहा कि ये फासला उतना ही है जितना मेरा और मेरी मां की उम्र के बीच था।

मिलिंद का कहना है कि दुनिया के हर व्‍यक्ति को प्यार करने की आजादी होनी चाहिए। अंकिता और मेरी उम्र में कितना फर्क है इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। उम्र सिर्फ एक नंबर है और अगर आप किसी के साथ हैं और खुश नहीं है, लेकिन समाज इससे खुश है तो इसका कोई मतलब नहीं है।

मिलिंद की फिटनेस की आज भी दुनिया दीवानी है और वे भारत के आयरन मैन रह चुके हैं। वे मेराथन भी दौड़ते हैं और अपने आपको उन्होंने काफी फिट रखा हुआ है।

Related News