जाह्नवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा फिल्म मिली इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। उन्हें मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर वह व्हाइट क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर की शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है। इस अवसर पर वह काफी रिलेक्स नजर आ रही है।

जाह्नवी कपूर फिल्म के प्रोमोशंस के लिए आयी थी दिल्ली
जाह्नवी कपूर हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली आई थी। इस अवसर पर उन्होंने कई एक्टिविटी में भाग लिया था। जाह्नवी कपूर ने ब्लू कलर की स्किन टाइट ड्रेस में फोटोशूट कराया था। इसमें उन्हें हॉट और बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। जाह्नवी कपूर ने एक बैग ले रखा है और वह वॉक करती हुईं गाड़ी में जाकर बैठ रही है। इस बीच बीती रात उनकी फिल्म मिली की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई। इसमें रेखा, बोनी कपूर जैसे कई कलाकारों ने भाग लिया। सभी जाह्नवी कपूर की सराहना करते नजर आए। जाह्नवी कपूर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।


जाह्नवी कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी
जाह्नवी कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इन फोटोज को साढ़े 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है । वहीं फोटोज पर 38 सौ से ज्यादा कमेंट्स किए गए है। जाह्नवी कपूर की वीडियो पर फैंस दिल-खोलकर कमेंट्स भी करते है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। जाह्नवी की फिल्म को सोशल मीडिया पर भी दिलचस्प रिव्यु मिल रहे है। वह जल्द कई और फिल्मों में भी नजर आनेवाली है।

Related News