कमाल आर खान इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। कमाल आर खान उर्फ केआरके के साथ बढ़ती जुबानी जंग के बीच गायक मीका सिंह गुरुवार को उनके घर पहुंचे। मीका ने केआरके को अपना 'बेटा' बताया और कहा कि उनके बीच कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है।

फैन क्लबों द्वारा ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो में मीका को केआरके के घर के बाहर मीडिया से बात करते हुए देखा जा सकता है। मीका ने दावा किया कि केआरके ने उनके घर के बाहर से नेमप्लेट हटा दी है।

केआरके को संबोधित करते हुए मीका ने कहा, 'देख भाई, मैं तेरे घर के बाहर खड़ा हूं यहां पर। छाती चौड़ी कर के खड़ा हूं। तू जहाँ कहेगा, वहां मिल लेता हूं। तू सारी उमर मेरा बेटा ही रहेगा। मेरी तेरे से कोई लड़ाइ नहीं है।"

“तेरे घर के सामने खड़ा हूं, तूने अपना ये घर बेच दिया है। अब तेरे जितने और घर हैं, वो मत बेचना क्योंकी मेरी तेरे से पर्सनली दुश्मनी नहीं है। मेरे से डर मत, मैं तेरेको मारूंगा नहीं, पीटूंगा नहीं। लेकिन तुम मेरे बेटे हो। तेरेको सब सिखना था, इतना बड़ा सबक नहीं की तू अपना घर बेच के चला जाए। आखिर तुम मेरे पडोसी हो।"

मीका ने पहले केआरके को अभिनेता सलमान खान के खिलाफ कथित तौर पर व्यक्तिगत हमले करने के लिए गधा और चूहा कहा था। केआरके पर सलमान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा चल रहा है।

केआरके ने मीका को 'चिरकुट गायक' कहकर पलटवार किया, जो इस मामले में कूदकर पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद मीका ने केआरके के खिलाफ डिस ट्रैक की घोषणा की।

Related News