सिंगर मीका सिंह आकांक्षा पुरी की बहुत पुरानी दोस्त हैं और अतीत में, उनके युगल होने की खबरें चारों ओर तैरती थीं मगर उन्होंने रिपोर्टों को खारिज कर दिया। बता दे की, अभिनेत्री ने ला मीका सिंह का शो, स्वयंवर - मीका दी वोहती बनाया, मगर लगता है कि मीका के दिल में पहले से ही एक विशेष जगह बना ली है। शो का आज फिनाले होने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दो महीने से अधिक की लंबी यात्रा के बाद, पॉपस्टार मीका सिंह ने स्वयंवर: मीका दी वोहती पर आकांक्षा पुरी को अपनी भावी पत्नी के रूप में चुना है। टेलीविजन अभिनेता ने गायक के दिल में जगह पाने के लिए प्रांतिका दास और नीत महल को हराया। मीका को तीनों महिलाओं से प्यार था, मगर उन्होंने महसूस किया कि आकांक्षा उन्हें सबसे अच्छी तरह से जानती है, क्योंकि वे लंबे समय से दोस्त हैं। उन्होंने स्वयंवर- मीका दी वोहती के समापन समारोह में उन्हें चुना, जिससे अन्य दो मैच काफी टूट गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मीका ने मंच पर आकांक्षा से शादी नहीं की, उसने अपनी पसंद को दर्शाने के लिए उसे शादी की माला पहनाई। मीका ने आकांक्षा के परिवार से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा क्योंकि उन्होंने उनके साथ इस नई यात्रा को शुरू करने का फैसला किया। मीका सिंह की दोस्त रही मीका दी वोहती में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर काफी देर से एंट्री की थी. उसने कबूल किया था कि मीका को अन्य महिलाओं के साथ देखकर उसे एहसास हुआ था कि वह उसे कैसे खोना नहीं चाहती थी। फिनाले एपिसोड आज 25 जुलाई को प्रसारित होने वाला है।

Related News