सोशल मीडिया की मौजूदगी और अलग-अलग चीजों में बदलाव के कारण इन दिनों माहौल बदल रहा है। बता दे की, बच्चे अपनी मासूमियत खो रहे हैं और वयस्कों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। वे अपनी उम्र के लिए अनुपयुक्त विकल्पों का नेतृत्व कर रहे हैं, खासकर बॉलीवुड जैसे उद्योग में। गायक मीका सिंह को 12 वर्षीय रीवा अरोड़ा के साथ अपने थ्रोबैक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया मिली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इंफ्लूएंसर के साथ मीका सिंह का पुराना वीडियो जिसमें वह रीवा के साथ ग्रो कर रहे हैं जो अब वायरल हो गया है। इसने सोशल मीडिया पर उम्र के अंतर को लेकर लोगों को परेशान किया है। ग्लैमर की चमचमाती दुनिया में 12 साल की फॉल ट्रैप 12 साल की रीवा अरोड़ा लगती है, जिसे हाल ही में 45 साल के मीका सिंह के साथ एक डांस वीडियो में देखा गया है। बता दे की, रीवा एक लोकप्रिय बाल कलाकार हैं, जिन्हें 2019 में फिल्म उरी में अंतिम संस्कार के दृश्य में रोने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है, उनका वीडियो और मासूम भूमिका के रूप में उरी की तस्वीरें वायरल हुईं। उन्होंने 2020 में गुंजन सक्सेना में एक युवा गुंजन की भूमिका भी निभाई है।

इस पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया, नेटिज़ेंस ने गायक को अपनी बेटी होने के लिए पर्याप्त युवा लड़की के साथ रोमांटिक नृत्य करने के लिए फटकार लगाई। एक यूजर ने लिखा, "क्या वो 12 पक्की है??? अविश्वसनीय है कि ऐसा भी हो रहा है" और "वह कुछ सालों में यह कहकर बाहर आने वाली है कि उसे उसके माता-पिता और इंडस्ट्री ने तैयार किया है।

बता दे की, रीवा अपने से 26 साल बड़े करण कुंद्रा के साथ एक उम्र की अनुचित रील के लिए चर्चा में रही हैं। नेटिज़न्स को उसका एक वीडियो भी मिला, जब वह 11 साल की थी, जिसमें उसे गाली देते हुए और बिस्तर पर जंजीर से बांधकर देखा गया था।

Related News