आज श्रीदेवी का जन्मदिन है, जो अपनी आंखों से लेकर अपनी खूबसूरती तक सभी के दिलों में बस चुकी हैं। श्री देवी अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन लोग अभी भी उनके दीवाने हैं और उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं। अपने समय में, श्रीदेवी ने लाखों दिलों को अपने नाम किया है, फिर वह चाहे अभिनेता हों, नेता हों या आम व्यक्ति। श्रीदेवी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और इसमें 'मि। भारत ',' चांदनी ',' नगीना ',' चालबाज़ 'और' मॉम '। श्रीदेवी की मौत सभी के लिए एक गहरा रहस्य बन गई है।

आज तक, उसकी मृत्यु की प्रक्रिया हल नहीं हुई है। वह अचानक मर गई जिसने सभी को हिला दिया। श्रीदेवी की मौत के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। कहा जाता है कि श्रीदेवी ने अपने दिल में दर्द के साथ दुनिया को अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी की मौत के बाद उनके चाचा वेणुगोपाल रेड्डी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा था, 'बोनी को कुछ फिल्मों में नुकसान हुआ था और श्रीदेवी को कर्ज चुकाने के लिए अपनी संपत्ति बेचनी पड़ी थी। श्रीदेवी को इस बात का हमेशा अफसोस रहा। '

उन्होंने यह भी कहा है, 'वह बाहरी दुनिया के लिए अपने चेहरे पर झूठी मुस्कान रखती थीं, लेकिन वह अंदर से बहुत दुखी थीं।' बोनी कपूर की खराब आर्थिक स्थिति के कारण, श्रीदेवी को फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के साथ फिल्मों में वापसी करनी पड़ी। श्रीदेवी इस समय इस दुनिया में नहीं हैं और उनकी दो बेटियाँ ख़ुशी और जान्हवी बोनी कपूर के साथ रहती हैं। जान्हवी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया है, जबकि ख़ुशी अभी भी इंडस्ट्री से दूर हैं।

Related News