भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, सुपरन एस वर्मा और ज़ी स्टूडियो के बैनर तले बनाने जा रहे कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म में मनोज बाजपेयी नज़र आएंगे । कुछ ही देर पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा होगी। हालांकि अभी मेकर्स ने इसके टाइटल का ऐलान नहीं किया है।

मनोज बायपेयी ने शेयर किया पोस्ट
शेयर किए गए पोस्ट में एक्टर ने लिखा है- क्या इस अदालत में सच्चाई की जीत होगी? रोशनी। कैमरा। गतिविधि! शूट शुरू! बता दें फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हो। इस फिल्म के लीड स्टार मनोज बायपेयी हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा गुजारा है। वह अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस फिल्म से निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की का डेब्यू है, जिन्होंने टीवीएफ एस्पिरेंट्स , सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड फ्लेम्स और अन्य जैसे लोकप्रिय ओटीटी शो को डायरेक्ट किया है।

आज से शुरू हुई शूटिंग
अपनी फिल्म को लेकर मनोज बाजपेयी ने कहा कि “जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी को सुना, तो उन्हें यह बेहद पसंद आई और तुरंत हां कह दी। ये कोर्ट रूम ड्रामा ऐसी फिल्म होगी जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। एक्टर ने आगे कहा- हम आज शूटिंग शुरू करने के लिए खुश हैं। मुझे यकीन है कि यह फिल्म कुछ ऐसी है, जिसे लोग असल में लंबे समय तक याद रखेंगे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ओटीटी और सिल्वर स्क्रीन हर जगह छाए हुए हैं। आखिरी बार प्रोजेक्ट डायल 100 था।

Related News