बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने बोल्ड अंदाज से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। मल्लिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और प्रशंसकों के लिए अपने ग्लैमरस शैली में वीडियो और तस्वीरें साझा करती हैं। आज मल्लिका ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मल्लिका की तस्वीरों को हजारों लोगों ने पसंद किया है। मल्लिका शेरावत ने गुलाबी रंग की ट्यूब ड्रेस पहनी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Malaika Arora trolled for her stylish looks - मलाइका अरोड़ा के वो कपड़े  जिन्हें देख ट्रोलर्स ने कहा वाह आंटी जी आप तो बहुत फिट हैं... - Navbharat  Times

उसने एक तस्वीर साझा की और एक फूल इमोजी पोस्ट किया। मल्लिका की तस्वीरों पर उनके प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक फायर इमोजी पोस्ट किया जबकि दूसरे ने उसकी आंखों की तारीफ की। मल्लिका शेरावत ने हाल ही में साड़ी में बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। मल्लिका का साड़ी प्रेम उनके प्रशंसकों के दिलों को छू गया था। मल्लिका ने गुलाबी और सुनहरे रंग की साड़ी में फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे और मेरी साड़ी के लिए कभी प्यार खत्म नहीं हुआ।

मल्लिका शेरावत ने हाल ही में बीच पर मस्ती करते हुए बिकनी में एक तस्वीर साझा की। इन फोटोज में वह बिकनी टॉप के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने धूप का चश्मा पहना हुआ है। फोटो शेयर करते हुए मल्लिका ने कहा था कि ये उनकी पुरानी तस्वीरें हैं। मल्लिका शेरावत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड में कई बड़े नामों के साथ काम किया। उसके बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा।

Malaika Arora Khan Will Not Be Part Of Dabangg 3 And Know Her Reply On It

उनकी पहली फिल्म जीना मेरे लिए ही थी। इस फिल्म में मल्लिका का रोल काफी छोटा था। वह तब एस्पिरेशन, मर्डर में दिखाई दी। मल्लिका को हत्या से ही विशेष पहचान मिली। मल्लिका फिल्मों में अपने अभिनय के साथ अपने बोल्ड दृश्यों के लिए जानी जाती हैं। मल्लिका अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में अपडेट रखती हैं। वह एक विशेष उत्सव पर प्रशंसकों को बधाई देना नहीं भूलती हैं। नए साल पर भी, केरल से आई उनकी तस्वीरें उनके प्रशंसकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

Related News