मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक के लिए सुर्खियों में हैं। मलाइका ने अब फैंस को होली की अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि, मलाइका को बधाई देने का तरीका काफी अलग है। मलाइका ने अपने बैक की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एक सीन की फोटो क्लिक कर रही हैं और पीछे से किसी ने उनकी खुद की फोटो क्लिक की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करके मलाइका ने सभी को रंगों के इस त्योहार की बधाई दी है। फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, “आप सभी को होली की अग्रिम शुभकामनाएं। आप सभी सुरक्षित रहें और घर पर रहें।

Arjun Kapoor And Malaika Arora May Be Marriage In 2019 - 2019 में अर्जुन  कपूर के साथ शादी को लेकर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी! - Hindi Rush - News

’मलाइका को शुभकामना देने के लिए प्रशंसक इस तरह से प्यार करते हैं। वहीं उनकी फिट बॉडी की हर कोई तारीफ कर रहा है। कुछ दिनों पहले, मलाइका के पूर्व पति अरबाज़ खान ने अभिनेत्री के लिए एक विशेष उपहार भेजा था। दरअसल, अरबाज ने मलाइका को आम का डिब्बा भेजा था। मलाइका ने इस तोहफे की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। बता दें कि मलाइका और अरबाज के बीच आज भी अच्छा बॉन्ड है। भले ही वे तलाकशुदा हैं, फिर भी वे एक-दूसरे के परिवार से संबंधित हैं।

करीना कपूर खान के चैट शो में, मलाइका ने अरबाज से तलाक के बारे में बात की थी। मलाइका ने कहा था कि तलाक का फैसला करना उनके लिए आसान नहीं था। वह जानता था कि यह फैसला लेने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी या उसे गलत कहा जाएगा। अंत में, किसी को दोषी ठहराया जाना था। हालांकि, मलाइका ने यह भी कहा कि एक दुखी शादीशुदा जीवन जीने से बेहतर था। वैसे, दोनों बेटे अरहान खान के लिए भी बहुत सुरक्षात्मक हैं। अरहान इन दोनों के साथ रहता है।

Malaika Arora Tests Positive For COVID 19 earlier Arjun Kapoor tested  Positive for Coronavirus

कुछ दिनों पहले अर्जुन से प्रशंसकों ने पूछा था कि वह मलाइका से शादी कब करेंगे? अर्जुन ने कहा था, ever जब भी हमारी शादी होगी, हम निश्चित रूप से सभी को बताएंगे। अभी हमने शादी के बारे में नहीं सोचा है। हम अपने रिश्ते का आनंद ले रहे हैं और समय सही होने पर शादी करेंगे। हम किसी से कुछ नहीं छिपाएंगे। ' मलाइका की तारीफ करते हुए अर्जुन ने कहा था, “मेरे पास धैर्य बिल्कुल नहीं है। मेरे साथ रहना आसान नहीं है और मलाइका मेरे साथ है इसलिए यह बहुत बड़ी बात है। मुझे बस यही पसंद है कि वह मुझे नियंत्रित करे। '

Related News