शक्ति: एक अस्तित्व के एहसास की अभिनेता सिम्बा नागपाल ने बिग बॉस 15 के घर में पूरी ताकत के साथ एंट्री की थी और उनकी गर्ल फैंस उन्हें देखने के लिए बेहद ही उत्साहित थी। हालांकि, घर में उनका सफर उतना रोमांचक नहीं रहा, जितना उनके प्रशंसकों को उम्मीद थी। शो में कई बार सिम्बा को केवल सोते रहने की बात पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने उन्हें एक्टिव रहने के लिए कहा। लेकिन दुख की बात है कि वह बिग बॉस 15 से अब इविक्ट हो चुके हैं।

घर से बेघर होने के बाद, उन्होंने बॉलीवुडलाइफ के साथ बातचीत की और बताया कि उनके अनुसार शो में नकली कौन है। उन्होंने तीन प्रतियोगियों - तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और जय भानुशाली का नाम लिया और कहा कि वे बिना किसी कारण के बिग बॉस 15 के घर के अंदर लड़ना शुरू कर देते हैं। उन्होंने कहा कि वह उन सभी को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं और वे वास्तविक जीवन में ऐसे नहीं हैं लेकिन शो में फुटेज हासिल करने के लिए तेजस्वी, करण और जय इस तरह से बदल गए हैं।

जय के बारे में उन्होंने कहा, "मैं जय भानुशाली को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। वह वास्तव में ऐसा नहीं है। भाईजान ने उसे वीकेंड पर कहा था कि वह दिखाई नहीं दे रहा है, तब से वह इस तरह का व्यवहार करने लगा है। मुझे लगता है कि बिग बॉस एक रियलिटी शो है और लोगों को यहां असली रहना चाहिए।" सिम्बा जहां एलिमिनेट हो गई, वहीं जय भानुशाली भी बिग बॉस 15 से एलिमिनेट हो गए।

अब, घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज देखने को मिली है जो राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 15 में कौन धमाका और ट्विस्ट लेकर आएगा।


Related News